मेरी तमन्ना - Chicholi News

E-news Portal


header ads

Breaking news

Post Top Ad

Your Ads Here

Sunday, May 28, 2017

मेरी तमन्ना

जिसे इन अठारह सालों में नहीं किया
उस काम को आज करने की तमन्ना थी
जिस इज़हार से डर लगता है
उसे आज करना चाहता था 
ज़िन्दगी देने वाला कोई और है ये जानता हूँ
पर तुम्हारे साथ चंद खूबसूरत लम्हे जीना चाहता था
जो प्यार आज तक किसी को नहीं दिया
वो कल तुम को देना चाहता था
प्यार तो बहुत दिया दुनिया वालों ने
पर उस में वो एहसास कहाँ
तुम्हारे प्यार को महसूस करना चाहता था
जिन लम्हों को सिर्फ सोचता आया हूँ
उनको हकीकत बनाना चाहता था
ये जानते हुए भी कि तू मेरे नहीं हो सकते 
एक बार तुम्हारे दिल को छुना चाहता था
ज़िन्दगी भर का साथ मिले या न मिले
पर कुछ पल तो तेरे साथ जीना चाहता था 
कल की मेरी ये ख्वाहिश आज अधूरी रह गयी
फिर भी खुदा से अगर कुछ मांगना हो
तो उसे नहीं उसकी खुशियां मांगता हूँ 
आज तू मेरी किस्मत में नहीं
पर तेरी खुशियों में खुश होना शायद नसीब हो

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Your Ads Here